खंडवा के खालवा में लव जिहाद के विरोध में हिन्दू संगठनों ने बंद करवाया नगर

खालवा थाना अंतर्गत दो माह में लव जिहाद के चार मामले सामने आए हैं। इसे लेकर आक्रोशित हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार को घटना पर विरोध प्रदर्शन किया।

कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर खालवा नगर बंद कर विरोध जताया। संगठनों के कार्यकर्ताओं ने खार-खालवा आशापुर चौराहे पर एक घंटे तक चक्काजाम कर जमकर नारेबाजी की।

दरअसल शनिवार को खालवा निवासी आमिर नामक युवक 24 वर्षीय हिंदू आदिवासी छात्रा को अपने साथ ले गया। इस बारे में पता चलने पर रविवार को हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। उन्होंने खार-खालवा आशापुर चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही खालवा तहसीलदार अतुलेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी परसराम डाबर आशापुर रोड़ चौराहे पर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदर्शन कर रहे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं से मामले की जानकारी ली। कार्यकर्ताओं ने युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित पर कार्रवाई और मंडी परिसर में अतिक्रमण कर रखी हुई गुमटियों को हटाने की मांग की। खालवा तहसीलदार अतुलेश कुमार सिंह ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम खत्म किया। खालवा थाना प्रभारी परसराम डाबर ने बताया कि आरोपित आमिर को गिरफ्तार कर दुष्कर्म, एसीएस्टी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपित शादीशुदा व दो बच्चों का पिता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here