यूक्रेन में फंसी भोपाल और रायसेन की बेटी से नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो कॉल पर बात की

रूस और यूक्रेन के बीच युध्द दिन पर दिन एक भयावह रूप लेता नजर आ रहा है। ऐसे में यूक्रेन में अब भी भारतीय नागरिकों की बात करें तो यह बड़ी तादाद में अब भी वहां फंसे हुए हैं, जिसे लेकर भारत सरकार लगातार उन्हें स्वदेश लाने के लिए प्रयासरत

रूस और यूक्रेन के बीच युध्द दिन पर दिन एक भयावह रूप लेता नजर आ रहा है। ऐसे में यूक्रेन में अब भी भारतीय नागरिकों की बात करें तो यह बड़ी तादाद में अब भी वहां फंसे हुए हैं, जिसे लेकर भारत सरकार लगातार उन्हें स्वदेश लाने के लिए प्रयासरत है। रविवार तक यूक्रेन से तीन फ्लाइट को स्वदेश लाया गया है। लेकिन अब भी बहुत से भारतीय नागरिक यूक्रेन में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। और जिनके अभिभावक भारत सरकार से लगातार मदद की गुहार लगा रहे हैं।

इसी बीच गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल और रायसेन की शशि शर्मा और शिवानी सिंह जो कि यूक्रेन के खारकीव में फंसी हुई हैं उनसे वीडियो काॅल पर बात की है। दोनो ने ही मंत्री से खुल कर बात की और यूक्रेन में हो रही बमबारी के बारे में बताया एवं खुद को असुरक्षित बताया। मंत्री ने भी दोनो को विश्वास दिलाया कि भारत सरकार आपको वापिस स्वदेश लाएगी खुद प्रधानमंत्री मोदी जी इस कार्य में लगे हुए हैं और लगातार यूक्रेन के राष्ट्रपति के संपर्क में है। नीचे आप खुद ही गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा द्वारा वीडियो काॅल पर की गई बात को देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here