महिला की मौत के बाद हॉस्पिटल में तोड़फोड़ – हॉस्पिटल पर लापरवाहीं का आरोप, महिला की मौत के बाद परिजनों ने की तोडफ़ोड़, पथराव से वार्ड बाय घायल,सीसीटीवी आया सामने

संजीवनी हॉस्पिटल में मंगलवार को हादसे में घायल महिला की मौत के बाद हंगामा हो गया। महिला के परिजनों ने मौत के लिए हॉस्पिटल प्रबंधन पर लाखों रुपए लेने के बाद भी ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाने के बाद पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। घटना में एक वार्डबाय को मामूली चोट आई है। मामले में माधव नगर पुलिस जांच कर रही है। नलिया बाखल निवासी शशिकला कुशवाह 20 फरवरी को देवास रोड़ पर हादसे में घायल हो गई थी। सिर में गंभीर चोंट होने के कारण परिजनों ने उन्हें दशहरा मैदान के समीप स्थित संजीवनी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती किया था। यहां ईलाज के बाद भी शशिकला की हालत नहीं सुधरी और मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। पता चलते ही परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने हॉस्पिटल प्रबंधन पर 7 लाख रुपए लेकर भी ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर पथराव कर दिया।

पथराव से अस्पताल के कांच टूटे

हंगामे के बाद आईसीयू व मेडिकल का कांच फूटने के साथ ही वार्डबाय वीरेंद्र पंवार घायल हो गया, जिससे हॉस्पिटल में अफरा-तफरी मच गई। हंगामे का सीसीटीवी भी सामने आया। सूचना मिलते ही माधवनगर पुलिस पहुंची और स्थिति को काबू में कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

आरोप, शव के लिए 70 हजार मांगे

मृतिका की पुत्री सोनाली कुशवाह ने बताया कि 21 फरवरी को मां को भर्ती कराया। पिता कर्ज लेकर ईलाज संजीवनी हॉस्पिटल के डाक्टर्स की सलाह अनुसार करवा रहे थे। बावजूद मामूली चोट से मां की मौत हो गई। ईलाज में सात लाख रुपए खर्च हो गए। मौत के बाद हॉस्पिटल प्रबंधक 70 हजार रुपए बकाया बताते हुए शव नहीं दे रहे थे ।

हो सकता है केस दर्ज –

संजीवनी के मैनेजर दिव्यांशु चतुर्वेदी ने बताया कि मरीज के ईलाज का 2.80 लाख का बिल बना था, जिसमें से 2.10 लाख रुपए जमा हुए थे। मृतिका के परिजन के साथ आए लोगों ने पथराव किया है। घटना के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपेंगे। टीआई मनीष लौधा ने कहा कि महिला की मौत के मामले में जांच करने के साथ तोडफ़ोड़ करने वालों का पता कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here