उमरिया में ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने से परेशान ग्रामीण – हाइवे पर में जाम लगाने की कर रहे थे तैयारी, मंत्री मीना सिंह के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने बदला निर्णय

उमरिया जिले में ट्रांसफार्मर खराब होने के बाद फिर एक बार ग्रामीण सड़क जाम करने का मन बना रहे थे और मंत्री मीना सिंह के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम करने के निर्णय को स्थगित किया।

बताया गया कि अमहा गांव में पिछले कई दिनों से बिजली ट्रांसफार्मर खराब है। जिसके कारण आसपास के इलाके अंधकार में हैं। ग्रामीणों के द्वारा कई बार विद्युत विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों से शिकायत के बाद भी किसी ने ध्यान नहीं दिया, जिससे नाराज ग्रामीणों ने अमहा के प्रयास एनएच 43 में जाम लगाने का निर्णय लिया था।

इसकी जानकारी उन्होंने कलेक्टर उमरिया व एसपी उमरिया को दिया और आज 4 मार्च को एनएच 43 अमहा के पास, ग्रामीणों ने जाम लगाने की पूरी तैयारी में थे। जिसके बाद उसी सड़क मार्ग से जनजातीय कार्य मंत्री मीना सिंह का आगमन हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों ने अपनी समस्या मंत्री से साझा किया।

ग्रामीणों की समस्या व मांग से अवगत होकर मंत्री मीना सिंह ने ग्रामीणों को समझाइश देकर, और जल्द ट्रांसफार्मर बदले जाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ट्रांसफार्मर जल्द नहीं बदला गया, तो आने वाले दिन में जिला मुख्यालय स्थित विद्युत कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here