जेपी नड्डा मंगलवार को उज्जैन आएंगे – पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने से पहले महाकाल से आशीर्वाद लेंगे नड्डा, करेंगे प्रार्थना

8 मार्च को उज्जैन आएंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा,महाकाल मंदिर के दर्शन करेंगे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा। मंगलवार को अल्प प्रवास पर वे उज्जैन पहुचेंगे । नड्डा के उज्जैन आगमन पर नगर भाजपा द्वारा उनके जोरदार स्वागत की तैयारी की जा रही है। मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने बताया की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा इंदौर से सड़क मार्ग से प्रातः 11.30 बजे उज्जैन पंहुचेंगे वे सर्वप्रथम महाकाल दर्शन करेंगे उसके पश्चात सर्किट हाउस पर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस बीच पार्टी कार्यालय भी जा सकते है नड्डा। यहां से नड्डा देवास में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए प्रस्थान करेंगे । राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के नगर आगमन पर नगर भाजपा द्वारा स्वागत की तैयारी की जा रही हैं।

10 को परिणाम से पहले महाकाल से आशीर्वाद

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम 10 मार्च को आने वाले है। चुनाव परिणाम की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और अब इन राज्यों के परिणाम भी नड्डा के राजनीतिक भविष्य तय करेंगे। पांचों राज्यों में बीजेपी की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here