पुरानी पेंशन को लेकर सरकार पर बरसे कमलनाथ – छिंदवाड़ा में पत्रकारों से बोले- दबाव की राजनीति नहीं चलेगी, जरूरत पड़ी तो करेंगे आंदोलन

छिंदवाड़ा प्रवास पर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने पुरानी पेंशन स्कीम लागू न करने को लेकर राज्य सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं। छिंदवाड़ा हवाई पट्टी पर पत्रकारों से पुरानी पेंशन स्कीम को लेकर पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने दो टूक शब्दों में कहा कि यह पूरे प्रदेश में बहुत बड़ा अन्याय हो रहा है यदि जरूरत पड़ी तो है पुरानी पेंशन स्कीम लागू कराने के लिए आंदोलन भी करेंगे।

अगर राजस्थान छत्तीसगढ़ दे रहे हैं तो मध्य प्रदेश सरकार को पुरानी पेंशन देने में क्या दिक्कत है। उन्होंने भोपाल में पेंशन के लिए हड़ताल पर बैठने वाले कर्मचारियों के टेंट हटाने को लेकर भी कहा कि पुलिस दबाव में है यह सरासर अन्याय हैं। हालांकि इस दौरान जैसे ही पत्रकारों ने विधानसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की करारी हार को लेकर सवाल करना चाहा तो कमलनाथ भी किनारा कर गए।

दरअसल कमलनाथ अपने दो दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं जहां भी इंदिरा गांधी स्टेडियम में चल रहे सांसद कप के फाइनल कार्यक्रम में शामिल होंगे वही। 14 मार्च को शहनाई लॉन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे इसके उपरांत छिंदवाड़ा में आयोजित कैरियर मेले में भी भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here