जबलपुर में पांच दिन से लापता युवक की मिली लाश – पाटन के बगदरी फॉल में पेड़ से लटका था शव, घरवालों को नहीं थी सुध; पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर से 40 किमी दूर बगदरी फॉल में 20 वर्षीय युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला। युवक पांच दिन से लापता था। उसका पाटन में ननिहाल है और सुनाचर बेलखेड़ा में मां-पिता रहते हैं।

युवक का मोबाइल और अन्य दस्तावेज उसकी जेब में सुरक्षित मिले। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुसाइड की वजह लव एंगल बताया जा रहा है। पाटन पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पाटन टीआई आसिफ इकबाल के मुताबिक जंगल में लकड़ी बीनने गए एक व्यक्ति ने बगदरी फाल के पास एक झाड़ में एक लाश लटके होने की सूचना दी थी। पहले तो शव की पहचान नहीं हो पाई। बाद में पाटन के चौधरी मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसकी पहचान भांजा सुमित लोधी (20) पिता सीताराम निवासी सुनाचर बेलखेड़ा के रूप में की।

पुणे में करता था जॉब

सुमित लोधी परिवार का इकलौता बेटा है। उससे बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। परिवार में पिता सीताराम व मां कमला बाई हैं। सुमित पुणे में जॉब करता था। दो महीने ही पहले वह घर आया था।और इसके दो दिन बाद वह पाटन में अपने मामा के घर चला गया था।

पांच दिन पहले निकला था घर से

सुमित पांच दिन पहले मामा के घर से निकला था। तब से उसका पता नहीं चल रहा था। पाटन टीआई के मुताबिक शव सड़-गल गई है। प्रथम दृष्टया हैंगिंग का मामला प्रतीत हो रहा है। पीएम के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। परिजनों ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज नहीं कराया था। मामा पक्ष के लोगों ने बताया कि उन्हें लगा कि वह सुनाचर अपने गांव या पुणे चला गया होगा।

लव एंगल भी आया सामने

सुनाचर गांव में दबी जुबान में चर्चा है कि सुमित का पुणे में किसी युवती से प्रेम हो गया था। वह उससे शादी करना चाहता था, पर परिवार वाले तैयार नहीं थे। वह मामा के घर गया, वहां से भी कोई मदद नहीं मिली।

परिवार वाले उसे स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। दो महीने पहले जब वह घर आया था तो परिवार वालों से अपने प्यार के बारे में बताया था। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने सुमित के मोबाइल को जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here