महाकाल दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु की डूबने से मौत – दर्शन कर अहमदाबाद घर लौट रहे श्रद्धालु की गंभीर नदी में डूबने से मौत,पोस्टमार्टम के लिए बड़नगर पहुंचाया

उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को दर्दनाक हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गयी। श्रद्धालु फ्रेश होने के लिए कार से उतरकर नदी की और गया था लेकिन थोड़ी देर बाद जब वो हाथ धोने के लिए नदी की और बड़ा तो उसक पैर फीसल गया और श्रद्धालु की गंभीर नदी में डूबने से मौत हो गयी।

थाना इंगोरिया के टीआई पृथ्वी सिंह खलाटे ने बताया की अहमदाबाद के बीवी पूरा क्षेत्र के रहने वाले ईश्वर भाई ठाकुर 44 वर्षीय अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ महाकाल मंदिर दर्शन करने आये थे। दर्शन के करने बाद अपनी इको कार से सभी अहमदाबाद जा ही रहे थे की इस बिच फ्रेश होने के लिए ईश्वर भाई नदी किनारे रुक गए और गंभीर नदी के पास चले गए। यंहा उनका पैर फिसल जाने के वजह से वे गंभीर नदी में डूबने लगे इस दौरान उनके साथी भी उन्हें बचाने के लिए कूदे लेकिन ईश्वर भाई को बचाया नहीं जा सका। घटना की जानकारी मिलते ही थाना इंगोरिया पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बॉडी को निकलवाकर बडनगर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

रात भर से सोये नहीं थे

अहमदाबाद से मृतक के साथ उज्जैन दर्शन करने आये निकुंज भाई ने बताया की सोमवार को अमहदाबाद से उज्जैन पहुंचे थे रात भर सोये नहीं थे सभी ने सुबह दर्शन किये जिसके बाद 2 बजे के लगभग उज्जैन से निकले ही थे की ईश्वर ने फ्रेश होने की बात कही जिस पर से नदी किनारे जाने की वजह से उनका पैर फिसल गया। मृतक ड्रायविंग का काम करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here