रिटायर्ड आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या – सहायिका की उसी की साड़ी से गला घोंटा, बरामदे में पड़ी थी मृत

जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम ठेह में एक रिटायर्ड आंगनबाड़ी सहायिका का शव उसी के घर में मिला। कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने रिटायर्ड आंगनबाड़ी सहायिका की उसी की साड़ी से गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने फिलहाल महिला का पीएम करवाकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ठेह गांव मे रिटायर्ड आंगनबाड़ी सहायिका रामवती पत्नी स्व. रामदयाल शर्मा घर पर अकेली रहती थी। मंगलवार को उसकी लाश उसी के घर के बरामदे में मिली। घर में शव पड़े हुए होने का खुलासा स्व-सहायता समूह की किसी महिला के द्वारा उस समय हुआ, जब वह पोषण आहार वितरण के लिए उन्हें घर पर बुलाने आई। उसी महिला ने मामले की जानकारी गांव वालों को दी जिसके बाद सतनबाड़ा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका की लाश को शिवपुरी लाकर चिकित्सकों के संयुक्त पैनल से उसका पोस्टमार्टम करवाया।

सतनवाड़ा थाना प्रभारी अरविंद छारी का कहना है प्रथम दृष्टया मामला हत्या से जुड़ा हुआ प्रतीत हुआ है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है क्योंकि घटना गांव की है जिसकी पूछताछ ग्रामीणों से भी की जा रही है। पीएम के साथ पूछताछ में साक्ष्य सामने आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here