शहर का रात में कर रहे निरीक्षण, गंदगी और अव्यवस्था पर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारी को फटकार लगाई

छतरपुर कलेक्टर संदीप जीआर देर रात निरीक्षण और सफाई व्यवस्था की परख करने निकल पड़ते हैं। जहां खोट मिलने पर संबंधितों और अधीनस्थों को खरी-खोटी सुनाने से भी नहीं चूकते। जल स्त्रोत तालाबों और शहर में फैली गंदगी, अव्यवस्थाओं को देखकर कलेक्टर न नाराजगी जाहिर करते हुए इस दौरान नगर पालिका सीएमओ को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि ग्वाल मंगरा तालाब में फैली गंदगी को कल 17 मार्च से ही साफ कराना शुरू कर दिया जाए। तालाब और सांतरी मंदिर तलैया की तत्काल सफाई करनेके निर्देश दिए।

यहां पहुंचे कलेक्टर

कलेक्टर सटई रोड, नरसिंह मंदिर स्थित तालाब, एलआईसी ऑफिस के सामने, अंग्रेजी शराब की दुकान के पास, सांतरी तलइया गायत्री मंदिर पहुंचे। पहुंचे जहां दुकान के आस पास अतिक्रमण, गंदगी को देख तत्काल अतिक्रमण हटाने और साफ सफाई करने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि कलेक्टर संदीप जी शहर में फैली गंदगी और अव्यवस्थाओं को सुधारने को लेकर काफी प्रयास कर रहे हैं। ताकि शहर साफ स्वच्छ और व्यवस्थित हो। कलेक्टर के बार-बार निर्देश देने के बाद भी नगरपालिका की टीम समय पर काम नहीं कर रही है, जिसको लेकर कलेक्टर संदीप जीआर ने नगर पालिका CMO सहित अधीनस्थ और जिम्मेदार अमले को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान कलेक्टर संदीप जीआर, एसडीएम विनय द्विवेदी, नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया और नगरपालिका की टीम सहित प्रशासनिक अमला मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here