ग्वालियर में होली पर पकड़ी शराब – होली पर बिकने आई 5 लाख रुपए की शराब पकड़ी, देशी कट्‌टे के साथ दो शराब तस्कर भी गिरफ्तार

ग्वालियर में होली पर पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। उपनगर ग्वालियर में पुलिस ने ढाई लाख की अवैध शराब के साथ तस्कर दबोचा है, वहीं पनिहार थाना पुलिस ने भी एक तस्कर को दो लाख रुपए की शराब के साथ पकड़ा है। इसके अलावा तिघरा पुलिस ने जहरीली शराब के साथ तस्कर से एक कट्टा भी बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ में जुट गई है।

जप्त की गई अंग्रेजी शराब

ग्वालियर थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि सूचना मिली थी कि गोसपुरा नंबर एक निवासी पुत्र भूरे सिंह राजावत अवैध शराब की खेप लेकर आया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ ही मुखबिर के बताए स्थान गोसपुरा नंबर एक में दबिश दी और अंगे्रजी शराब कीमती करीब ढाई लाख रुपए की बरामद की है। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आठ दिन से लगी थी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के बारे में कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी, जिसकी पुष्टि के लिए गत एक सप्ताह से दो जवान यहां पर निगरानी कर रहे थे। रात को जैसे ही शराब की खेप आई, जवानों ने सूचना दी और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को दबोच लिया है।

कार में पकड़ी शराब

पनिहार पुलिस ने चेकिंग के दौरान शराब से भरी एक कार को पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पनिहार थाना प्रभारी प्रवीण शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कार से अवैध शराब शिवपुरी से ग्वालियर आ रही है। सूचना मिलते ही चेकिंग लगाकर वाहनों की तलाशी शुरू कराई, तभी कार एमपी 07 सीए 2478 आती दिखी, जिसे रोककर तलाशी ली तो उसमें आठ पेटी शराब की बरामद हुई। शराब बरामद होते ही चालक दीपू पुत्र बेताल निवासी तारागंज को हिरासत में ले लिया है।

जहरीली शराब और कट्टा मिला

तिघरा थाना पुलिस ने ग्राम कुलैथ से एक शराब तस्कर को 25 लीटर जहरीली शराब व कट्टे सहित दबोचा है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की तो उसने अपना नाम भूपेन्द्र पुत्र रामस्वरूप यादव निवासी कुलैथ बताया है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं शहर और देहात थाना पुलिस ने अभियान चलाकर बीती रात करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा शराब तस्करों को पकड़कर कार्रवाई की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here