चिकित्सा शिक्षामंत्री पहुंचे पचमढ़ी – चिंतन बैठक की तैयारियों की समीक्षा, 26,27 मार्च को होगी बैठक, बस से पचमढ़ी पहुंचेगी सरकार

मप्र के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग शनिवार को हिल स्टेशन पचमढ़ी पहुंचे। मंत्री सारंग ने 26 और 27 मार्च को होने वाले सरकार की कैबिनेट व चिंतन बैठक की तैयारियां की समीक्षा की। मप्र टूरिज्म की ग्लेन व्यू होटल में अधिकारियों के साथ विस्तृत समीक्षा की एवं आवश्यक व्यवस्थाएं करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। मप्र की सरकार (सीएम सहित अन्य मंत्री) 25 मार्च को भोपाल से पचमढ़ी बस से पहुंचेंगी। 26 और 27 मार्च को 2 दिन प्रकृति के बीच सरकार की कैबिनेट चिंतन बैठक होगी। साथ ही विस चुनाव 2023 की दोबारा बीजेपी की सरकार लाने के लिए शिवराज सरकार मंथन करेगी। सरकार के पचमढ़ी पहुंचने के 7 दिन पहले चिकित्सा मंत्री ने शनिवार को तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में विधायक पिपरिया ठाकुरदास नागवंशी, कमिश्नर नर्मदापुरम मालसिंह, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह, एसडीएम पिपरिया नितिन टाले, तहसीलदार राजेश बौरासी सहित पर्यटन, वन आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहें।

30 किमी ज्यादा सफर कर पचमढ़ी पहुंचेगी सरकार

नर्मदापुरम-पिपरिया रोड पर स्थित तवा पुल को 5 माह बंद कर 1 करोड़ 84 लाख रुपय खर्च के बाद भी प्रशासन मरम्मत पूरी नहीं करा पाया है। जिस कारण पुल से बस, ट्रक सहित भारी वाहन बंद है। ठेकेदार के काम की ढिलाई और सरकार की लापरवाही के कारण मप्र सरकार के सीएम सहित मंत्री 30 किमी ज्यादा सफर तय कर पचमढ़ी पहुंचेंगे। 25 मार्च की शाम को सीएम सहित मंत्रियों की बस भोपाल से रवाना होगी। जो शाहगंज, बरेली, सांडिया, पिपरिया होते हुए पचमढ़ी पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here