BMW ड्राइवर की ट्रैफिक पुलिस को कुचलने की कोशिश – भोपाल में रोकी इंदौर की कार, ड्राइवर ने SI से की झूमाझटकी, पुलिसकर्मी रोकते रहे और वह धमकी देकर भाग गया

भोपाल में इंदौर के लग्जरी कार ड्राइवर ने पुलिस के साथ बदतमीजी की। बीएमडब्ल्यू कार का नंबर अधूरा देखकर पुलिस ने उसे रोका। इस पर कार ड्राइवर बिगड़ गया। उसने सब इंस्पेक्टर के साथ झूमाझटकी की। यही नहीं, ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के आगे खड़ा हो गया, तो वह उसने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की। इसके बाद धमकी देते हुए ड्राइवर भाग गया। घटना रविवार दोपहर 12:30 बजे टीटी नगर इलाके की है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर में कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार कुशवाह टीटी नगर में अपैक्स बैंक के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच, रोशनपुरा चौराहे की तरफ से नीले रंग की लक्जरी कार (MP04MM90) दिखाई दी। नंबर प्लेट पर अधूरा नंबर देखकर प्रवीण ने कार को रोक लिया। इस पर कार ड्राइवर तमतमाकर नीचे उतरा और धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा।

इस दौरान एसआई गजराज सिंह भी आ गए। वह कार ड्राइवर को समझाने लगे। ड्राइवर ने एसआई के साथ भी झूमाझटकी की। इसके बाद ड्राइवर कार में बैठकर गाड़ी स्टार्ट कर जाने लगा। दोनों पुलिसकर्मी कार के सामने खड़े होकर रोकने का प्रयास करने लगे। इसी बीच, कार ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी।

दोनों पुलिसकर्मी कार के सामने से दूर हटकर जान बचाई। कार इंदौर में मधुरेश पब्‍लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के नाम से रजिस्‍टर्ड होना बताई जा रही है। पुलिस उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है। कार ड्राइवर खुद को अखबार का कर्मचारी बता रहा था। कॉन्स्टेबल प्रवीण की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here