बुरहानपुर में युवक ने की आत्महत्या – पड़ोसियों की प्रताड़ना से तंग आकर ऑटो चालक ने पड़ोसी के ही घर के सामने लगाई फांसी, 6 लोगों के नाम लिखा सुसाइड नोट

शाहपुर के मोहद गांव में रविवार देर रात एक ऑटो चालक ने पड़ोसियों की प्रताड़ना से तंग आकर पड़ोसियों के घर के सामने बने एक शादी के मंडप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। जिसमें 6 लोगों के नाम लिखे हैं। रास्ते के विवाद के लिए आत्महत्या करना बताया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामकृष्ण पारधी 45 साल के मोहद ने आधी रात को फांसी लगा ली। पड़ोस में ही शादी का मंडप बना था। जिसके एंगल से उसने नायलोन की रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। मृतक के छोटे भाई मानसिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले गोपाल, मगन सिंह, लखन, बाबू सिंह उसे परेशान करते थे। दोनों के बीच रास्ते को लेकर विवाद होता था।

जेब और खटिया की रस्सी में मिला सुसाइड नोट

परिजनों के मुताबिक मृतक रामकृष्ण के जेब और खटिए की रस्सी में सुसाइड नोट मिला। जिसे उसने खटिए में दबाकर रखा था। दोनों में 6 पड़ोसियों के नाम हैं। ग्रामीणों ने सुबह जब रामकृष्ण का शव मंडप के एंगल से लटका देखा तो परिजनों को इसकी सूचना दी। शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल बुरहानपुर लाया।

जो परेशान करते थे उनके ही घर के सामने लगाई फांसी

रामकृष्ण ने जहां फांसी लगाई। वहीं सामने ही उन पड़ोसियों का मकान भी है। जिनसे उसका विवाद होता था। जबकि, शादी दूसरे एक पड़ोसी के यहां थी। सभी के घर आसपास ही हैं। आत्महत्या से गांव में सनसनी फैल गई। यहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here