कटनी में जूनियर इंजीनियरों को नोटिस – कलेक्टर ने काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकी, बेहतर कार्य करने वाले को किया सम्मानित

कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने कार्य में लापरवाही बतरने वाले अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकने और अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों का सम्मान किया है। उन्होंने दो जूनियर इंजीनियरों को भी नोटिस जारी किया है।

कलेक्टर ने कहा कि सीएम हेल्प लाइन के प्रकरणों की समीक्षा करते हुए राजस्व विभाग में जिन अधिकारियों की स्थिति ठीक नहीं है, उनकी वेतन वृद्धि रोकी जाए। उन्होंने सिलौंड़ी और विजयराघवगढ़ के कनिष्ट अभियंता को नोटिस जारी करने के लिए कहा है।

साथ ही पीएम आवास ग्रामीण की शिकायतों की जांच कर कार्रवाई करने और नगरीय क्षेत्रों में प्रशासकों को आवास निर्माण की स्थिति की समीक्षा करने और लंबित पत्रों की समीक्षा कर समय सीमा पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

फरवरी महीने में जारी ग्रेडिंग के बाद 25 से अधिक शिकायतों का संतुष्टिपूर्ण निराकरण में उत्कृष्ट कार्य करने वाले एल-1 अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र भेंटकर कलेक्टर ने सम्मानित किया।

सम्मानित होने वाले अधिकारियों में ऊर्जा विभाग के कनिष्ठ अभियंता दिलदार डाबर, कनिष्ठ अभियंता बचैया रविशंकर त्रिपाठी, कनिष्ठ अभियंता राहुल सिंह, सीईओ जनपद पंचायत बहोरीबंद मीना कश्यप, ऊर्जा विभाग के कनिष्ठ अभियंता सुबोध कुमार सिंह शामिल हैं।

इसी प्रकार राजस्व अधिकारियों में तत्कालीन तहसीलदार बड़वारा सुनीता मिश्रा, तहसीलदार बहोरीबंद पूर्वी तिवारी को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

इस दौरान अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो, नगर निगम आयुक्त सतेन्द्र धाकरे, संयुक्त कलेक्टर साधना परस्ते, डिप्टी कलेक्टर संस्कृति शर्मा सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here