महिदपुर महाविद्यालय को मिली 3 करोड़ 86 लाख 87 हजार के निर्माण कार्य की सौगात, होगा 6 अतिरिक्त कक्षों का निर्माण

महिदपुर विधायक बहादुर सिंह चौहान के प्रयास से नगर के शासकीय महाविद्यालय में 3 करोड 86 लाख 87 हजार की लागत से निर्माण होने वाले विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया। जिससे महाविद्यालय में 6 अतिरिक्त कक्षों निर्माण किया जाएगा। इससे कॉलेज के विद्यार्थियों को सुविधा मिलेगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव गूगल-मीट एप के माध्यम उपस्थित रहे। अध्यक्षता उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के सांसद अनिल फिरोजिया ने की। विशेष अतिथि के रूप में विधायक बहादुर सिंह चौहान व भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला उपस्थित थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सांसद फिरोजिया ने बताया कि महिदपुर क्षेत्र के लोकप्रिय और जुझारू जनप्रतिनिधि बहादुर सिंह चौहान की दूरदर्शिता, पूर्ण नीति से विकास के नित नए पायदान की ओर अग्रसर हो रहा है। इसी प्रकार बहादुर सिंह बोरमुंडला ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

महाविद्यालय स्टॉफ ने किया अतिथियों का स्वागत

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. आशा सक्सैना ने पुष्पगुच्छ व प्रतीक चिह्न समर्पित कर अतिथियों का स्वागत किया। साथ ही अपने स्वागत भाषण में प्राचार्य ने बताया कि आप सबके सहयोग से महिदपुर महाविद्यालय इसी प्रकार आगे भी उन्नति करता रहेगा।

इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. व्हाय.के मुखिया, डॉ. पीएस पटेल, डॉ. सुमन जैन, डॉ. प्रभाकर मिश्र, डॉ. रीना अध्वर्यू, डॉ. सुनील कुमार चौधरी, डॉ. प्रज्ञा शर्मा, क्रीड़ाधिकारी चंद्रशेखर, नानूराम मुवेल सहित विद्यार्थी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन डॉ. जाकिरुद्दीन अहिंगर ने किया। आभार डॉ. घनश्यामसिंह ने माना।

अतिथियों को पुस्तक भेंट की

इस विशेष अवसर पर महिदपुर के अमर स्वतंत्रता सेनानी जमादार हीरासिंह पर केंद्रीत मनासा के राष्ट्रीय ख्याति लब्ध लोक साहित्यकार डॉ. पूरण सहगल के ओर से लिखित पुस्तक को समस्त अतिथियों को अवलोकनार्थ भेंट किया गया। महिदपुर के इतिहास को नए सिरे से रेखांकित करती इस पुस्तक के लेखन और प्रकाशन के दौरान महाविद्यालय के हिन्दी के प्राध्यापक डॉ. घनश्यामसिंह का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here