शादीशुदा पति को छोड़कर अन्य युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही बहू से परेशान पति और ससुर अनर्गल आरोप लगाते हुए कर रही झूठी शिकायत

0
117

उज्जैन। झारड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रसूलपुर निवासी ईश्वर पिता बजे सिंह सोंधिया का विवाह वर्ष 2017 में कटारिया खेड़ा निवासी कालू सिंह की पुत्री अमृता बाई के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ था किंतु सात फेरों के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाली अमृता बाई ने ईश्वर सिंह व उसके परिवार के जीवन में ऐसा जहर घोल दिया कि उनके परिवार का जीना दूभर हो गया। अमृता बाई अपने पति को छोड़कर एक अन्य युवक के साथ लिव एंड रिलेशन में रहने लगी। 
मगर इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो उसने डबरी कांड के आरोपी के कालू सिंह के साथ मिलकर पति व ससुर को फंसाने का षड्यंत्र रचना शुरू कर दिया और उन पर गंभीर आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास क्या जा रहा है।
इस संबंध में पीड़ित ससुर बजे सिंह का कहना है कि मैंने बड़ी उम्मीद के साथ अपने पुत्र ईश्वर सिंह की शादी अमृता बाई के साथ की थी पता शादी का दोनों तरफ का खर्चा भी स्वयं वहन किया था मैंने अपनी पति पुत्र वधू को अपनी पुत्री की तरह रखा था। लेकिन उसके द्वारा पैसों  मांगने की आदत इतनी बढ़ गई थी कि उसने सारी हदें पार कर दी। पैसे नहीं देने के कारण घर से एक बार चालीस हजार रुपये चुरा कर घर से भाग गई और हमें पुलिस की धमकी देकर एक लाख रुपये नगद ले लिये और पूरे जेवर लेकर भाग फिर गई। वहीं थाने में 4 बार हमारे खिलाफ मारपीट में प्रकरण दर्ज करवा दिया और विगत चार-पांच माह से अपने मायके में ही रह रही है। उसके द्वारा झारड़ा थाने पर झूठी दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाने का प्रयास भी किया। हमें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। झारड़ा थाना प्रभारी द्वारा हमारी सुनवाई नहीं की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here