इंदौर में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत – बिना बताए घर से एक किमी दूर गए थे नहाने, एक दोस्त डूबने लगा तो दूसरे की बचाने में गई जान

इंदौर के पास हातोद में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों अपने घर से बिना बताए करीब एक किलोमीटर दूर तालाब में नहाने गए थे। यहां एक बच्चा गहराई में चला गया। उसे बचाने की कोशिश में दूसरा बच्चा भी डूब गया। पुलिस ने गोताखोरो की मदद से देर रात दोनों के शव निकलवाए।

टीआई राजीव त्रिपाठी के मुताबिक कुलदीप (12) पुत्र जीवन मालवीय अपने दोस्त बालकृष्ण उर्फ कानू (13) पुत्र विकास मेहता दोनों निवासी बलाई मोहल्ला हातोद दोपहर में अपने घर से खेलते हुए निकले थे। दोनों पालिया के पास पहुंचे। यहां बच्चे पानी में नहाने उतर गए। कुलदीप गहराई में चला गया। वह डूबने लगा। उसे बचाने में दोस्त कानू भी गहराई में चला गया। दोनों ही बच्चे बाहर निकलने की कोशिश में गहराई में समा गए। देर शाम ग्रामीणों ने तालाब के पास कपड़े पड़े देखे तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और गोताखोरो की मदद से दोनों बच्चो के शवों को बाहर निकाला।

दो बहनों का इकलौता भाई था कानू

परिवार के लोगों ने बातचीत में बताया कि कुलदीप के पिता हम्माली करते हैं। वहीं कुलदीप का एक छोटा भाई संदीप है। कानू का घर कुलदीप के घर से कुछ ही दूरी पर है। कुलदीप सोमवार को उससे मिलने पहुंचा था। कानू के परिवार में उसके पिता भी मजदूरी के काम से जुड़े है। वहीं उसकी दो बहनें है। कानू अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here