अधिकारियों ने की ब्रीफिंग – 24 से 29 अप्रैल तक होगी राज्य सेवा परीक्षा, शहडोल के 142 परीक्षार्थी होंगे शामिल, प्रशासन ने तैयारी की पूर्ण

शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय सभागार में राज्य सेवा परीक्षा के आयोजन को लेकर परीक्षा के पूर्व ब्रीफिंग बैठक आयोजित की गई। संयुक्त कलेक्टर और परीक्षा प्रभारी दिलीप पांडेय की उपस्थिति में केंद्राध्यक्ष प्रमोद पांडेय, प्रेक्षक राजीव श्रीवास्तव, अनिल उपाध्याय और संजय खरे सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

परीक्षा पूर्व ब्रीफिंग में बताया गया कि राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2020 जो 24 से 29 अप्रैल तक आयोजित होगी। यह सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक एक ही पारी में संपन्न होगी। परीक्षार्थियों को परीक्षा के समय से आधे घंटे पूर्व पहुंचना होगा। उन्हें प्रवेश पत्र, फोटो परिचय पत्र अनिवार्य रूप से साथ रखना होगा।

प्रवेश पत्र में विहित स्थान पर अपना फोटो चिपकाकर उसके नीचे हस्ताक्षर करना होगा और फोटो राजपत्रित अधिकारी से सत्यापित कराकर एक फोटो अलग से लाना होगा। जिसके पीछे अपना नाम, आवेदन क्रमांक और अनुक्रंमाक अंकित कर रखना होगा। इस राज्य सेवा परीक्षा में शहडोल के 142 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

यह परीक्षा पं. शंभूनाथ शुक्ल यूनिवर्सिटी में आयोजित होगी। परीक्षा में भाग लेने वाले विद्यार्थी अनिवार्य रूप से कोविड-19 अनुकूल व्यवहार का पालन करेंगे। परीक्षार्थियों को जूता, मोजा, बेल्ट, मोबाइल, घड़ी, हैड-बैंड, सहित अन्य कोई भी प्रकार की सामग्री परीक्षा केंद्र में ले जाना प्रतिबंधित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here