कटनी कलेक्टर ने किया निरीक्षण

कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने जिले में बनाए जा रहे अमृत सरोवरों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बात का ध्यान रखा जाए कि सरोवर में बारिश का पानी अधिक से अधिक ठहरे। कलेक्टर ने विजयराघवगढ़ जनपद पंचायत के विभिन्न ग्रामों का दौरा कर अमृत सरोवर निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

विजयराघवगढ़ क्षेत्र के ग्राम बरहटा निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर ने निर्माणाधीन अमृत सरोवर के कार्य को देखा और ग्रामीणों से भी चर्चा की। सरोवर में अधिक से अधिक बारिश का पानी ठहर सके, इसका ध्यान रखने के निर्देश कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को दिए। ग्रामीणों से चर्चा के दौरान बरहटा में पेयजल समस्या की जानकारी मिली, जिसपर उन्होंने अधिकारियों से तत्काल पेयजल व्यवस्था को ठीक कराने के लिए कहा।

बरहटा ग्राम के बाद कलेक्टर बंजारी गांव पहुंचे और अमृत सरोवर कार्य का निरीक्षण कर जानकारी ली। बंजारी में बन रहे अमृत सरोवर का कार्य पूरा होने के बाद उसमें मछली पालन कराने और गांव में पोल्ट्री शेड का निर्माण कराने के निर्देश कलेक्टर ने दिए। बंजारी में मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पट्टा देने के संबंध में जानकारी लेते हुए कलेक्टर ने पात्रों को पट्टा दिए जाने की कार्रवाई करने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here