अशोकनगर आएंगे केंद्रीय उड्डयन मंत्री :- 19-20 मई को आएंगे सिंधिया

केंद्रीय उड्‌डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया 19 और 20 मई 2022 को अशोकनगर आएंगे। इसी संबंध में राज्यमंत्री ने सभी प्रकार की तैयारियां कराए जाने के संबंध में प्रशासनिक स्तर पर कलेक्टर में बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि विभिन्‍न विभागों द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्‍यास की तैयारियां यथासमय पूर्ण कर ली जाएं।

बैठक में राज्‍यमंत्री यादव ने कहा कि जिलेवासियों को अनेकों सौगातें देने के लिए केन्‍द्रीय मंत्री श्री सिंधिया अशोकनगर आ रहे हैं। अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिले में जो विकास कार्य पूर्ण हो गए हैं, उन कार्यों का लोकार्पण तथा जो विकास कार्य स्‍वीकृत हुंए हैं , उन कार्यों का शिलान्‍यास कराया जाए। प्रत्‍येक विभाग शासकीय योजनाओं के अंतर्गत हितग्राहियों की सूची तैयार कर हितलाभ दिलाने की तैयारियां भी कर लें। जिससे हितग्राही लाभांवित हो सकें। श्री सिंधिया के आगमन के लिए व्‍यवस्‍था बेहतर हों ।

ईसागढ में अमर शहीद वीरांगना महारानी अवंतीबाई लोधी बलिदान दिवस के सामाजिक कार्यक्रम में सभी की भागीदारी होना चाहिए। जिला मुख्‍यालय अशोकनगर में लोकार्पण एवं शिलान्‍यास कार्यक्रम में सभी आवश्‍यक व्‍यवस्‍थाएं एवं तैयारियां समय से पूर्ण की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here