मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज भोपाल पेयजल आपूर्ति की समीक्षा की

आज मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भोपाल पेयजल आपूर्ति की समीक्षा की है, इस दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निर्देश देते हुए कहा कि, किस-समय कहां आएगा पानी, जानकारी सार्वजनिक करें।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर लिखा- भोपाल में जलापूर्ति के संदर्भ में जिला कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया एवं नगर निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी से निवास कार्यालय में चर्चा कर इसमें तत्काल सुधार के निर्देश दिए। नागरिकों को परेशानी नहीं होना चाहिए। जिस क्षेत्र से समस्या की सूचना हो, वहां तुरंत कार्रवाई करें।

पेयजल आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : भूपेंद्र सिंह

आज भोपाल पेयजल आपूर्ति की समीक्षा करते हुए मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, पानी की किस टंकी से किस समय जल आपूर्ति होगी, इसकी जानकारी के साथ ही कार्य से जुड़े अधिकारी-कर्मचारियों के नाम और मोबाइल फोन नंबर सार्वजनिक करें। यह अधिकारी-कर्मचारी जन-प्रतिनिधियों एवं नागरिकों का फोन जल्द उठाएं। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा- पेयजल आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राजधानी भोपाल के नीलबड़, गोरेगाँव और सूरज नगर क्षेत्र में भी पेयजल की आपूर्ति प्रतिदिन की जाए। अभी इन क्षेत्रों में एक दिन छोड़कर पानी दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here