पिकअप चोर गैंग पकड़ाई ढाई लाख रुपए की गाड़ी 35 हजार में बेच दी, तीन बदमाश गिरफ्तार

0
117

अनिल प्लाजा गार्डन के सामने से चोरी हुए पिकअप काे पुलिस ने खाेज निकाला है। पिकअप में नंबर नहीं हाेने से पुलिस काे उसे खाेजने में काफी परेशान होना पड़ा। ऐसे में आगे लिखे ओम से वाहन की पहचान हुई। जिस युवक के पास से पिकअप मिला है, उसे किसी और ने बेचा था। उसके बताने पर पुलिस ने दलाल और चोरी करने वाले बदमाश काे गिरफ्तार कर लिया।

35 हजार में सौदा, दिए सिर्फ 20 हजार टीआई समीर पाटीदार के अनुसार 4 मई की रात वाहन मालिक सचिन पिता अमरसिंह पाल गार्डन पर इलेक्ट्रिक का सामान देने के लिए आया था, पिकअप एमपी-09 एलपी-4803 को गार्डन के बाहर खड़ा करके सामान देने वह भीतर चला गया। कुछ देर बाद लौटा तो पिकअप नजर नहीं आया। इस पर सचिन ने पुलिस को कॉल किया।

जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गार्डन के बाहर से चोरी हुआ वाहन एजाज पिता सरदार निवासी दत्तीगली के पास है। पुलिस एजाज के घर पहुंची तो पता चला कि उसने कानवन निवासी सुरेश पिता राधेश्याम से 35 हजार रुपए में वाहन खरीदा है। अभी से केवल 20 हजार रुपए ही दिए हैं। एक सप्ताह बाद कागज देने पर शेष 15 हजार रुपए देने की बात तय हुई है।

पुलिस ने एजाज के माध्यम से सुरेश को अरेस्ट किया, जिसने चोरी के वाहन को बेचने की बात कबूल की और वाहन मुकेश पिता मांगीलाल के द्वारा चोरी करना बताया गया। जिसके बाद बडनगर निवासी मुकेश को गिरफ्तार किया गया। पाटीदार के अनुसार मुकेश व सुरेश आदतन अपराधी हैं, तथा इनके पूर्व में भी अपराध दर्ज है। आरोपी मुकेश ने वर्ष 2020 में भी एक वाहन धार से चोरी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here