लाखों की जमीन पर बना दिया था ढाबा, माफिया के कब्जे पर चला बुलडोजर

जबलपुर में लगातार दूसरे दिन माफिया विरोधी अभियान जारी रहा। पुलिस के प्रतिवेदन पर प्रशासन ने कुंडम के बघराजी में बदमाश के अवैध कब्जे को बुलडोजj लगाकर जमींदोज कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट व जुआ आदि के प्रकरण कुंडम व बघराजी में दर्ज हैं। आरोपी ने 1800 वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर ढाबा संचालित कर रहा था। कार्रवाई के दौरान ढाबे के नीचे तलघर भी मिला, उसे भी तोड़ दिया गया।

कलेक्टर इलैयाराजा और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने माफिया विरोधी अभियान के क्रम में आज बघराजी में कार्रवाई के निर्देश दिए थे। डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार की अगुवाई में कुंडम सहित रांझी, मझगवां व खमरिया थाने के बल के साथ मौके पर पहुंची। यहां प्रशासनिक टीम भी बुलडोजर के साथ तैयार मिला। संयुक्त टीम ने बदमाश सुरेश कनौजिया के होटल को बुलडोजर लगाकर चंद घंटों में मैदान बना दिया।

1800 वर्गफीट जमीन पर बनाया था ढाबा

आरोपी सुरेश कनौजिया ने 1800 वर्ग-फीट शासकीय जमीन पर कब्जा कर ढाबा बनाया था। इसकी कीमत 75 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं इस पर हुए निर्माण की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी ने ढाबा के नीचे तलघर भी बना लिया था। इस तलघर में शराब आदि छिपाने की बात सामने आ रही है। प्रशासन ने इस तलघर को भी तोड़ दिया।

बघराजी-कुंडम मार्ग पर किया था कब्जा

डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार ने बताया कि आरोपी सुरेश कनौजिया आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ चौकी बघराजी में हत्या का प्रयास, मारपीट, जुआ एक्ट के प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी ने बघराजी-कुंडम मुख्य मार्ग पर ये 1800 वर्गफीट शासकीय जमीन पर कब्जा किया था। कार्रवाई के दौरान पटवारी संदीप यादव, पटवारी मदन सिंह परस्ते, ग्राम कोटवार नरेश दहिया, रघुवीर सिंह, दिन्नू यादव सहित अतिक्रमण दस्ता मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here