ठेला लेकर खिलौने मांगने निकले उज्जैन सांसद बड़ी संख्या में एकत्रित हुए खिलौने

दो दिन पहले सीएम शिवराज सिंह गरीब बच्चो के लिए खिलौने मांगने सड़क पर निकले थे। उनकी तर्ज पर गुरुवार दोपहर को उज्जैन आलोट सीट से सांसद अनिल फिरोजिया ठेला लेकर अपने समर्थकों के साथ खिलौने एकत्रित करने निकले। डेढ़ घंटे में सांसद ने करीब दो थैले भरकर खिलौने इक्क्ठा कर लिए। जिसको आंगनवाड़ी के अधिकारियो को सौंप दिया गया है।

आज उज्जैन आलोट संसदीय सीट से सांसद अनिल फिरोजिया आंगवाड़ी के कुपोषित गरीब बच्चो के लिए खिलौने मांगने ठेला लेकर निकले। गीता कालोनी में ठेले पर माइक लगाकर निकले सांसद ने गरीब बच्चो की सहायता के लिए आम लोगो को आगे आने की अपील की और कहा की बच्चो को उनका बचपन मिले इसलिए कवायद की जा रही है की गरीब बच्चो तक छोटी मदद मिले। खिलौने मांगते समय उनके साथ बढ़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे।

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया वार्ड क्रमांक 25 से कुपोषित एवम आंगनवाड़ी के बच्चो के लिए रहवासियों से बच्चो के लिए खिलौने देने की मांग की। इस दौरान आम जनता ने भी सांसद को देख बच्चो के लिए खिलौने प्रदान किये। किसी ने टेडी बियर तो किसी ने बेट बाल बच्चो के लिए दिए। अब सांसद शुक्रवार को एक बार फिर ठेला लेकर निकलेंगे और गरीब बच्चो को खिलौने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here