इंदौर में पुलिस की बर्बरता का वायरल वीडियो अहाता कर्मचारी से डिस्पोजल को लेकर विवाद, देने लगे गालियां, फिर जमकर पीटा

0
191

इंदौर के राजबाड़ा पर पिछले दिनों महिलाओं द्वारा युवती के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद, अब रावजी बाजार थाने के हाथीपाला इलाके का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिसकर्मी दो युवकों को लात-घूंसों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। लोगो ने यहां मोबाइल से सिपाहियों के वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। अब अधिकारी मामले में मारपीट करने वाले सिपाहियों पर कार्रवाई की तैयारी में हैं।

शराब दुकान पर हंगामे की सूचना के बाद पहुंचे थे जवान
यहां शराब दुकान के अहाते पर दो युवक हंगामा कर रहे थे। इस दौरान यहां बीट के पुलिसकर्मियों को जानकारी लगी। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे। जिसमें शराबी युवक पुलिस से बचने के लिये दुकान में जा घुसे इस दौरान पुलिसकर्मियों ने बंदूक की बट और लातों से शराबी युवकों की जमकर पिटाई कर दी।

यह है कहानी का दूसरा पहलू

एक ओर जहां पुलिसकर्मियों द्वारा शराब दुकान के अहाते में हंगामा कर रहे युवकों द्वारा हमला करने के बाद उन्हें पीटने की बात सामने आ रही है। वहीं दूसरी ओर इस कहानी का दूसरा पहलू भी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में रावजी बाजार थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार फरियादी शुभम सेन पिता स्व. सतीश सेन 27 साल निवासी 47 साल्वी बाखल इंदौर, वाईन शॉप पर अहाता चलाता है। उसके अनुसार अरूण सोनी-डी/4 महेश गार्ड लाईन इंदौर , कृष्णा सोनी- नि.डी/4 महेश गार्ड लाईन इंदौर , अक्षय राठौर-स्कीम नं. 51 संगम नगर इंदौर का उसकी दुकान पर काम करने वाले भास्कर के साथ डिस्पोजल मांगने की बात पर विवाद हुआ। तीनों पुलिसकर्मी मां-बहन की अश्लील गालियां देने लगे।

हीरानगर थाने से भी आया था बर्बरता का वीडियो

करीब दो माह पहले हीरानगर थाने के सिपाहियों द्वारा देर रात सड़क पर एक मानसिक बीमार युवक के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई थी। वहां से निकल रहे कार सवार युवकों ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल किया था। कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया था। वही थाना प्रभारी से भी जवाब-तलब किया था। इसके पहले लसूडिया इलाके में भी कांग्रेस नेता के साथ इस तरह का मारपीट का वीडियो सामने आ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here