2 साल के प्यार में मिला धोखा प्रेमी ने दूसरी युवती से शादी रचाई, तो प्रेमिका फांसी के फंदे पर झूली

0
88

बड़वानी कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही धार की युवती की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया हैं। आरोपी ने पहले युवती को अपने प्रेम-जाल में फंसाकर उससे दो सालों तक बातचीत करता रहा। इस दौरान आरोपी ने शादी करने का वादा किया। लेकिन बाद में आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर ली।

ऐसे में युवती प्यार में मिले धोखे के कारण मानसिक रुप से प्रताड़ित हो गई। और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की मौत का कारण पुलिस की जांच में सामने आया, जिसके बाद ही पुलिस ने निखिलेश उर्फ निक्कु पिता महेश राणे निवासी निसरपुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

दरअसल, 22 मई को कुक्षी थाना क्षेत्र के सुसारी गांव की पिंकी पिता दिलीप उम्र 24 ने दोपहर को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद कुक्षी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर पंचनामा बनाया। शव का पीएम कराया गया।

इधर, मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम ने अंतिम संस्कार के बाद परिजनों से संपर्क किया। युवती के पिता दिलीप तड़वाल ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि बड़ी बेटी पिंकी होनहार छात्रा थी। बड़वानी में कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। क‍ुछ दिन पहले घर आने पर उसी ने बताया कि निखिलेश राणे से उसके प्रेम संबंध है। दोनों शादी करने वाले थे लेकिन निखिलेश ने धोखा देकर दूसरी युवती से शादी कर ली। बेटी के परेशान होने पर माता-पिता ने उसे समझाईश दी।

अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की बात कही, लेकिन कुछ दिन बाद आरोपी निखिलेश को उसकी पत्नी और बच्चे के साथ देखने पर बेटी पिंकी परेशान हो गई। बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृत पिंकी ने अपने मोबाइल नंबर से एक नंबर पर अंतिम मैसेज भी किया था। जिसमें पिंकी ने लिखा कि अच्छा है कि तुमने मुझे ब्लॉक कर दिया धन्यवाद। ऐसे में पुलिस ने बयान, पीएम रिपोर्ट और मोबाइल के मैसेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here