खंडवा के पंधाना रोड पर बड़ा हादसा कार सवार दोस्तों को ट्रक ने 30 मीटर तक घसीटा, दो की मौत, तीसरा घायल

0
111

पंधाना रोड के पांजरिया गांव के पास शनिवार रात 11.30 बजे तेज रफ्तार ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद कार को 30 मीटर तक ट्रक घसीटकर ले गया। उसके बाद रोड से नीचे गड्ढे में दोनों वाहन पलट गए। कार चकनाचूर हो गई। उसमें सवार तीन दोस्तों में से दो की मौत हो गई जबकि तीसरे दोस्त की हालत नाजुक बनी हुई है।सीएसपी पूनमचंद्र यादव ने बताया कि रात को टैगोर कॉलोनी में रहने वाले मोंटी उर्फ शशांक अवस्थी दोस्त राहुल गोस्वामी और प्रियांशु पटेल के साथ कार लेकर खंडवा से पंधाना की ओर निकले थे। पांजरिया गांव के पास जब ये पहुंचे तो सामने से केले भरकर बुरहानपुर से आजमगढ़ जा रहे ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। कार और ट्रक इतनी तेज भिड़े कि कार का अगला भाग ड्राइवर सीट तक पिचक गया। उसके बाद ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगाया। ट्रक की रफ्तार इतनी थी कि ब्रेक के बाद भी 30 मीटर तक कार को वह घसीटकर ले गया। उसके बाद दोनों वाहन रोड से नीचे उतरकर पलट गए। कार का अगला भाग ट्रक में दबा था। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी ट्रक चालक और कंडक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मोंटी को निकालने में एक घंटे लगी मशक्कत

कार मोंटी चला रहा था। राहुल और प्रियांशु को तो बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन मोंटी को निकालने में एक घंटे से ज्यादा की मशक्कत लगी। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और फिर कटर से कार के पतरे को काटकर मोंटी को बाहर निकाला गया। लेकिन उसकी कार के अंदर ही मौत हो चुकी थी। वहीं, अस्पताल में डॉक्टर ने राहुल को भी मृत घोषित कर दिया। प्रियांशु की हालत नाजुक होने के कारण उसे इंदौर रैफर किया गया।

बेटे का उपवास था भूखा ही चला गया

राहुल का शव देख पिता बदहवास हो गए। सभी रात साढ़े 9 बजे करीब घर से निकले थे। पिता दहाड़े मारकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि राहुल का उपवास था। वह भूखा था। खाना भी नहीं खाया। राहुल एक ज्वेलर्स की दुकान पर एकाउंटेंट था। उसके परिवार में माता-पिता व एक छोटा भाई है। जबकि, प्रियांशु मेडिकल दुकान पर काम करता है। वहीं, मोंटी ने कुछ महीने पहले ही कार खरीदी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here