छेड़छाड़ की शिकार लड़की ने किया सुसाइड बदनामी के डर से खाई सल्फास की गोली, सादलपुर थाना क्षेत्र का मामला

0
106

धार के सादलपुर थाना क्षेत्र के कलसाडा खुर्द गांव में नाबालिग लड़की की आत्महत्या के मामले में सादलपुर पुलिस ने गांव के ही नाबालिग को आरोपी बनाया है। आरोपी लड़की को लगातार परेशान कर रहा था। इसी बात से प्रताड़ित होकर 16 वर्षीय युवती ने आत्महत्या की थी।हालांकि जान देने से पहले लड़की ने पूरी घटना अपनी मां को बताई थी। जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां के बयानों के आधार पर कार्रवाई की हैं। मामले में अभी आरोपी फरार हैं लेकिन आरोपी नाबालिग होने के कारण पुलिस कार्रवाई के बाद उसे बाल न्यायालय में पेश करेगी।

यह था पूरा घटनाक्रम
दरअसल कलसाडा खुर्द गांव का नाबालिग जितेंद्र लड़की को आए दिन परेशान करता था। लड़की गांव में भी किसी काम से बाजार जाती थी तो आरोपी छेड़छाड़ कर परेशान करता था। जब लड़की के घर पर कोई नहीं था। तब इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी घर में घुस आया था। लडकी से अश्लील हरकते करते हुए छेडछाड की। हालांकि परिवार के घर आने पर लड़की ने आरोपी की हरकतों के बारे में अपनी मां को बताया था। बदनामी के डर से लड़की ने 23 अप्रैल को सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली।लड़की की मौत के करीब सवा माह बाद पुलिस ने जांच में आरोपी के खिलाफ़ कार्रवाई की है।

थाना प्रभारी विश्वदीप सिंह परिहार के अनुसार नाबालिग लड़की के सुसाइड केस में जांच के दौरान परिजनों के बयान के आधार पर नाबालिग आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here