खंडवा अस्पताल में पेशेंट पर हमला चार बदमाशों ने रात 2 बजे सोहेल को चाकूओं से गोदा, इंदौर रेफर; सुरक्षा पर सवाल, आरोपी राउंडअप

0
114

खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज पर देर रात चार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। रात करीब 2 बजे जिला अस्पताल में घुसकर सोहेल नाम के युवक को चाकूओं से गोदा गया। दो दिन पहले भी सोहेल पर चाकू से हमला हुआ था, वह जिला अस्पताल में एडमिट था। सोहेल की हालत गंभीर है, उसे इंदौर रेफर किया। इधर, सीसीटीवी के आधार पर मोघट थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को राउंडअप कर लिया।

घायल सोहेल सिंघाई तलाई का निवासी है। सोहेल के भाई ने बताया दो पूर्व भी सोहेल पर चाकू से हमला हुआ था। जिसके बाद से वह जिला अस्पताल में भर्ती था। रात करीब 2 बजे हम सब अस्पताल में मरीज के पास सो रहे थे, अचानक चार लोग आए। जिनमें शाहरुख हथोड़ा, कल्लू , बबलू और कासिम ने मेरे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी हालत नाजुक है, डॉक्टरों के कहने पर हम इंदौर लेकर जा रहे है।

इधर, पूरी घटना के बाद जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। ऐसे अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। जिला अस्पताल में घुसकर मरीज पर चाकूओं से हमला किया गया। उल्लेखनीय है कि, इंदौर में एक सरकारी अस्पताल के सिविल सर्जन को तत्काल हटा दिया गया। लेकिन खंडवा जिला अस्पताल में सिविल सर्जन के पद डॉ. ओपी जुगतावत को 15 साल हो गए है। अस्पताल का सिस्टम लापरवाही की भेंट चढ़ चुका है।

आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे

थाना मोघट टीआई ईश्वरसिंह चौहान का कहना है कि, दोनों पक्षों के विरुद्व थानें में जान से मारने, मारपीट संबंधी अपराध दर्ज है। जिला अस्पताल की घटना के बाद रातभर से हम लोग आरोपियों की तलाश कर रहे है। कुछ आरोपियों को राउंडअप कर लिया है। इन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here