TI के वाहन ने युवक को कुचला! खंडवा में रांग साइड से आकर दो टू-व्हीलर को टक्कर मारी, फिर शख्स पर चढ़ा दी

0
90

खंडवा में कोतवाली टीआई के सरकारी वाहन से एक हादसा हो गया। गलत साइड से आए इस वाहन ने कई दोपहिया वाहनों समेत एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। लोग पुलिस वाहन के ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग करने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस टीम ड्राइवर को थाने ले गई। जहां उस पर मामला दर्ज किया गया।घटना शुक्रवार सुबह 11.30 बजे की है। कोतवाली टीआई के वाहन से एसआई प्रेमसिंह जामोद बीट क्षेत्र में जा रहे थे। इसी दौरान उनके वाहन ने कहारवाड़ी रोड पर कंट्रोल रूम के पास रश्मि इलेक्ट्रॉनिक के सामने खड़ी स्कूटी और बाइक को टक्कर मार दी। साथ ही वहां खरीदारी करने आए रमेश कुमार को भी चपेट में ले लिया। पुलिस का वाहन स्कूटी व बाइक के साथ रमेश को घसीटते हुए 10 फीट तक ले गया। घायल रमेश कुमार की शिकायत पर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बाइक-स्कूटी न होती तो जा सकती थी जान
लोगों का कहना है कि शोरूम के बाहर बाइक और स्कूटी खड़ी नहीं होती, तो वाहन की चपेट में आने से रमेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो सकते थे। जिस वक्त हादसा हुआ उसी वक्त रमेश की बाइक की चाबी जमीन पर गिर गई, जैसे ही वो उसे उठाने के लिए झुके, तभी वाहन की चपेट में आ गए।

पुलिसवालों ने ड्राइवर को लगाई जोरदार डांट
ड्राइवर जब कोतवाली पहुंचा, तो अफसरों ने उसे जमकर डांट लगाई। ड्राइवर का कहना था कि वो ठीक से सोया नहीं था और अचानक झपकी लगने की वजह से ये हादसा हुआ। फिलहाल, टीआई बलजीत सिंह अवकाश पर हैं। मामले में स्टाफ ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि वो हादसे में घायल शख्स की शिकायत पर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here