15 पेटी होना मुझे…फिरोज लाला का आदमी बोल रहा हूं इंदौरी गुंडे ने अंडरवर्ल्ड तस्कर के नाम से कॉलोनाइजर को धमकाया

0
92

15 पेटी (लाख) होना मेरे को, शाम तक। फिरोज लाला का आदमी बोल रहा हूं। नहीं दिए तो शाम तक मालूम हो जाएगा सब। सुना है काम धंधा बहुत चल रहा है। अभी कॉलोनी काटी है न तुमने, खूब पैसा कमा रहे हो उसमें। एबी रोड पर व्हाइट फॉर्चूनर तुम्हारी ही है न, शाम तक पैसे होना, नहीं तो अच्छा नहीं होगा।’यह कोई फिल्म के डायलॉग नहीं बल्कि इंदौर के कंस्ट्रक्शन कारोबारी व कॉलोनाइजर को एक बदमाश द्वारा फिरौती के लिए दी गई धमकी है। बदमाश कारोबारी से 15 लाख रुपए वसूली के लिए दबाव बना रहा था। कारोबारी ने क्राइम ब्रांच को कॉल रिकॉर्डिंग दी और शिकायत दर्ज कराई। क्राइम ब्रांच ने धमकी देने वाले आरोपी व अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लसूड़िया पुलिस को सौंप दिया है।

क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि 23 मई को लसूड़िया इलाके में रहने वाले कंस्ट्रक्शन कारोबारी व कॉलोनाइजर अंकित श्रीवास्तव को एक अनजान नंबर से फोन आया। बदमाश ने 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फोन करने वाले ने खुद को फिरोज लाला गैंग का आदमी बताया। उसने अंकित श्रीवास्तव की गाड़ी का नंबर और उसके ऑफिस का पूरा पता बताकर डराने की कोशिश की। उसने अपना नाम खान बाबा (सही नाम मो. सलाम) बताया और शाम तक रुपए न मिलने पर देख लेने की धमकी दी।

अंकित ने इस पूरी घटना की जानकारी क्राइम ब्रांच को दी थी। क्राइम ब्रांच ने चार बदमाशों मो. सैफ खान पिता मो. शकील खान (35), मो. सलाम खान पिता मो. कालू खान (21), शाहरुख पिता शहजाद अली, सरफराज अली पिता सरदार खान को 2 पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुराने लेन-देन में दी धमकी
डीसीपी अग्रवाल ने बताया कि बदमाश अपनी पहचान छुपाने के लिए खुद को फिरोज लाला गैंग का गुर्गा बता रहा था। जांच में सामने आया कि कारोबारी अंकित का सैफ नाम के व्यक्ति से पुराना लेन-देन था। सैफ ने ही पूरी साजिश रची थी। उसने साथी मो. सलाम से अंकित को धमकी देने को कहा था। सैफ ने अंकित के घर का पता, गाड़ियों के नंबर सभी जानकारी सलाम को दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here