नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा की होगी एतिहासिक जीत: श्री जैन एकजुटता से चुनाव लडेंगे और जीत हासिल करेंगे: श्री बरखेडी भाजपा जिला की आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक हुई संपन्न।

0
94

आगर मालवा। आगामी समय में त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव है और हमारे लिए यह चुनाव एक युद्ध की तरह है। और इसमें हमारा संकल्प सिर्फ यही है कि हमारी जीत हो। पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुटता से चुनाव लड़ेंगे और विजयश्री प्राप्त करेंगे। उक्त बात भाजपा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन ने भारतीय जनता पार्टी जिला की आगामी कार्यक्रमों व नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव को लेकर बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा की आगामी जो कार्यक्रम दिये है वह कार्यक्रम भी सभी कार्यकर्ता को बुथ पर कार्यक्रम संपन्न करना है। सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम 21 जून को योग दिवस, 23 जुन को बलिदान दिवस एवं 26 जुन को प्रधानमंत्री जी की मन की बात का कार्यक्रम प्रत्येक बुथ पर करना है मे सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन करता हुं कि एकजुट होकर चुनाव लड़े और केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं की हितग्राहियों से चर्चा करेंगे तो चुनाव के परिणाम हमारे पक्ष में आयेंगे।
भाजपा जिला मिडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया ने बताया कि सोमवार को स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर में भाजपा जिला की जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई। सर्वप्रथम बैठक का शुभारंभ पंडित दिनदयाल उपाध्याय जी एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। बैठक में पूर्व विधायक लालजीराम मालवीय, फुलचंद वेदिया, गोपाल परमार,मुरलीधर पाटीदार,रेखा रत्नाकर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप सकलेचा,करणसिंह यादव,अशोक लोढा,नरेन्द्रपालसिंह जादौन,कैलाश गवली, दिनेश परमार,कालुसिंह सिसोदिया, मनोज ऊंटवाल, जिला महामंत्री कैलाश कुभंकार मंचासीन रहे।
बैठक को संबोधित कर जिलाध्यक्ष गोविन्दसिंह बरखेडी ने कहा की नगरीय निकाय चुनाव एवं पंचायत की घोषणा हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ मिलकर चुनाव लडना है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है हम नगरीय निकाय चुनाव ओर पंचायत चुनाव दोनों में हमारे प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से चुनाव जितायेंगे। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने नारा दिया था बुथ जिता चुनाव जिता इसी नारे को सार्थक करते हुऐ हम चुनाव जितेंगे। श्री सकलेचा कहा कि प्रत्येक पंचायत में हमारा सरपंच जीतना चाहिए, क्योंकि ग्राम विकास में सरपंच की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को जीत कर हर गांव, गरीब, किसान और हर घर तक सरकार की योजनाएं के माध्यम से सबको लाभ मिल रहा हे। नगरीय निकायों में अगर हमारा पार्षद और अध्यक्ष होगा और पंचायत में हमारा सरपंच होगा तो ग्रामीण और शहरीय इलाकों में हर घर तक योजनाएं पहुंचेगी।बैठक को नगर प्रभारी नरेन्द्रपालसिंह जादौन ने भी सम्बोधित किया। जिले की महत्वपूर्ण बैठक में सभी जिला पदाधिकारी, मोर्चा के जिला अध्यक्ष, महामंत्री,भाजपा मंडल अध्यक्ष व महामंत्री एवं चुनाव प्रभारी गण बैठक में उपस्थित हुए और यह तय किया गया कि 7 जून को सभी मंडल स्तर पर बैठक ली जाएगी एवं आने वाले चुनाव में सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एकजुट होकर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएंगे।बैठक का संचालन महामंत्री ओम मालवीय ने किया। व आभार महामंत्री डां. गजेन्द्रसिंह चंद्रावत ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here