माहेश्वरी समाज ने मनाई महेश नवमी भक्तों ने धूमधाम से निकाली भगवान महेश की शोभायात्रा, पांच दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया आयोजन

0
87

पांच दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बाद बुधवार को माहेश्वरी समाज ने महेश नवमी धूमधाम से मनाई, इस दिन सुबह माहेश्वरी भवन से भगवान महेश की शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा नगर के प्रमुख मार्गाे से होती हुई वापस माहेश्वरी भवन में संपन्न हुई।शोभायात्रा में जहां समाज की महिलाओं ने केसरिया साड़ी धारण की, वहीं समाज के पुरूष श्वेत वस्त्र धारण कर साथ चल रहे थे। भगवान महेश की आकर्षक छवि भी फुलों के श्रृंगार कर शोभायात्रा में शामिल की गई। मार्ग में विभिन्न संगठनों ने पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का स्वागत भी किया।

गौरतलब है कि इससे पहले माहेश्वरी समाज ने हर साल की तरह इस साल भी पांच दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया, जिसमें बच्चों के खेलकूद और विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए।

यह लोग रहे शामिल

शोभायात्रा में समाज के अध्यक्ष रामप्रसाद अटल, प्रदेश सभा के संगठन मंत्री डॉ पंकज अटल, प्रदेश के उपाध्यक्ष विनय मालानी, समाज के सचिव गिरीश मालानी, कोषाध्यक्ष हरीवल्लभ मुंदडा, सहसचिव विपिन मुंदडा, महेंद्र गिलड़ा, कैलाश महेश्वरी, पीयूष अटल, महेश महेश्वरी, महिला मंडल, युवा संगठन के समाज जन बड़ी संख्या में शामिल रहे। जानकारी समाज के मीडिया प्रभारी श्रीकांत माहेश्वरी ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here