धार में दंपती का सुसाइड मामला मृतक ने पत्नी को आरोपी के साथ देखा था, आरोपी – सबको यह बात बताने की दे रहा था धमकी

0
79

बाकानेर क्षेत्र के ग्राम मलगांव में दंपती के सुसाइड मामले में पुलिस ने गांव के एक युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वह 15 दिनों से दंपती को परेशान कर रहा था। पूरे मामले का खुलासा 8 दिनों तक चली जांच के बाद पुलिस ने बुधवार को किया। युवक अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

29 मई की रात 32 साल के युवक ने अपनी 28 साल की पत्नी के साथ जहरीला पदार्थ पी लिया था। सुबह बाकानेर चौकी को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे। दंपती घर के पास में बने बाड़े पर रखी खटिया पर मृत पड़े थे। ऐसे में पुलिस ने पंचनामा बनाकर मार्ग कायम किया, जिसके बाद परिजनों के बयान दर्ज किए।

पुलिस को गांव से सूचना मिली की मृतक का आरोपी सुकेन पिता पूवा के साथ पत्नी को लेकर विवाद हुआ था। जांच में यह बात सामने आई कि मृत महिला को आरोपी सुकेन के साथ 15 मई को उसके पति ने देख लिया था। इसी बात को लेकर आरोपी ने घर पर आकर दंपती को डराया था। ऐसे में दंपती ने परेशान हो दवाई पी ली।चौकी प्रभारी राहुल चौहान के अनुसार ग्राम मलगांव में दंपती के द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की, जिसमें परिजनों के बयान दर्ज किए गए। ग्रामीणों ने बताया कि मृत ने अपनी पत्नी को आरोपी सुकेन के साथ देख लिया था। आरोपी यह बात लोगों को बताने की बात कहकर उन्हें प्रताड़ित कर रहा था।, जिसके कारण ही दोनों ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here