उज्जैन में तीन बच्चे गड्‌ढे में डूबे, मौत – दोस्तों के साथ नहाने गए थे, तीनों की उम्र 14 से 16 साल के बीच

उज्जैन जिले के थाना नरवर क्षेत्र अंतर्गत देवास रोड स्थित ग्राम मताना कला में लापरवाही में तीन परिवारों के चिराग बुझ जाने से गांव में मातम का माहौल पसर गया। मताना कला में बुधवार दोपहर को दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई तीनों ही बच्चे गांव के पास बनी डबरी में नहाने के लिए गए थे इसी दौरान वह गहरे पानी में चले गए।

मताना कला गाँव में रहने वाले अयान रेहान और अमन अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गांव के पास ही बनी डबरी ( छोटा तालाब ) में नहाने करने गए थे। इस दौरान पांचो गहरे पानी में चले गए ,और गांव के अमन रेहान और अयान डूब गए। तीनों ही 14 से 16 वर्ष की उम्र के थे। तीनों के डूबने के बाद इनके साथ आए दो अन्य दो बच्चों ने बाहर निकल कर ग्रामीणों को इस बात की सूचना दी। ग्रामीणों ने तीनों को बाहर निकाला। उज्जैन के जिला चिकित्सालय लेकर आए। यहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी कृष्ण कान्त तिवारी ने बताया कि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है

रेलवे क्रासिंग के पास हादसा

पुलिस ने बताया कि मताना कला के पास ही रेलवे क्रासिंग है। यहां बड़ी डबरी में पानी भरा है। यहां गांव के रहने वाले इकबाल लोहार के 14 वर्षीय बेटे अमन , इरशाद पटेल के बेटे रेहान और अजमेरी खान के 15 वर्षीय बेटा अयान दो दोस्तों के साथ नहाने गए था। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीनों की मौत हो गई। डबरी गाँव के दत्तात्रे राव की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here