आगर में पाइप लाइन खुदाई बनी मुसीबत शहर के व्यस्ततम रातोडीया मार्ग पर गड्ढे में ट्रैक्टर फसने से लगा जाम, बारिश से बढ़ी परेशानी

0
71

व्यस्ततम मार्ग रातोडीया पर तालाब में गंदे नाले को मिलने से रोकने के लिए, पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन खुदाई अब बारिश में मुसीबत बन गई।

पाइप लाइन डालने से पहले बुधवार को तेज बारिश हो गई, जिसके कारण पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में एक ट्रैक्टर बीच सड़क पर फंस गया और फिर सड़क के दोनों तरफ जाम जैसी स्थिति बन गई।

व्यस्ततम मार्ग होने के कारण इस मार्ग पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को जाम लगने से परेशान होना पड़ा। हालांकि नगरपालिका कर्मचारियों ने वहा पहुंचकर जेसीबी के माध्यम से 30 मिनिट बाद गड्ढे में फंसे ट्रैक्टर को बाहर निकाला और फिर जाम खुल पाया।

गड्ढे का खुदाई कार्य किए जाने से वहां बारिश के दौरान मिट्टी सड़क पर आ गई और कीचड़ का रूप लेकर वहां परेशानी का कारण भी बनी हुई है।

नगरपालिका के सहायक यंत्री मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि तालाब में मिलने वाले गंदे पानी के नालों को पाइप लाइन डालकर बाहर निकाला जाना है, इसके लिए मंगलवार रात को जेसीबी के माध्यम से पाइपलाइन खुदाई का कार्य यहां किया गया था, लेकिन बारिश होने के कारण यह परेशानी आई है हमारे द्वारा मौके पर कर्मचारियों को भेजकर व्यवस्था की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here