ड्यूटी से नदारद आरक्षक सस्पेंड – चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक की मां लड़ रही थी सरपंच का चुनाव, ड्यूटी छोड़ वो कर रहे थे मां का चुनाव प्रचार

जिले में पहले चरण के मतदान के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर दो रक्षकों को एसपी प्रशांत कुमार खरे ने सस्पेंड कर दिया है। एसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक कृष्ण पाल सिंह उर्फ केपी दांगी और आरक्षक बृजेश कुमार रैकवार को चुनाव ड्यूटी के दौरान गैरहाजिर रहने के चलते सस्पेंड किया गया है।

आरक्षक केपी दांगी और बृजेश कुमार रैकवार 25 जून को मतदान वाले दिन ड्यूटी से नदारद रहे। आरक्षक बृजेश कुमार रैकवार की ड्यूटी मतदान क्रमांक 165 में लगाई गई थी, लेकिन वह पूरे समय ड्यूटी से नदारद रहे।

इसी तरह चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक केपी दांगी भी चुनावी ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित पाए गए। आरक्षकों की लापरवाही के चलते एसपी ने दोनों को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है। दोनों आरक्षकों को पुलिस लाइन अटैच किया गया है।

मां के प्रचार में जुटा रहा आरक्षक

एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि चंदेरा थाने में पदस्थ आरक्षक केपी दांगी की मां सावित्री दांगी मडिया ग्राम पंचायत से सरपंच पद का चुनाव लड़ रही थी। जिसके चलते आरक्षक मतदान वाले दिन चुनाव ड्यूटी से नदारद रहा और अपनी मां के प्रचार में लगा रहा। लापरवाही के चलते आरक्षक केपी दांगी को सस्पेंड किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here