भोपाल में CM ने की चाय पर चर्चा :- जनता बोली- पेयजल की बहुत परेशानी है, शिवराज का जवाब -घोषणा नहीं कर सकता पर पानी दूंगा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल गणेश मंदिर के नजदीक बारह नंबर स्टॉप पर चाय पर चर्चा की। इस दौरान बीजेपी के भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने मंच से ही पानी की इस क्षेत्र में पेयजल की समस्या उनके सामने रखी और लोगों से कहा कि वे भी पानी की समस्या मुख्यमंत्री को बताएं। साथ ही कहा कि यहां की गरीब जनता को पानी की बहुत परेशानी है, बहुत दरकार है। इसका िनदान आप करा सकते हैं। इसको लेकर सीएम शिवराज ने जवाब दिया- घरो में नल नहीं है क्या? ठीक है, पेयजल की अभी घोषणा मैं नहीं कर सकता। अभी आचार संहिता है। लेकिन पानी तो देना ही है, उसमें घोषणा थोड़ी कर रहा हूं। पानी दूंगा। इससे पहले सीएम शिवराज ने अपने भाषण में कहा है कि भगवान समदर्शी है। कोई भेदभाव नहीं करते। लेकिन फिर भी दुनिया में कुछ लोग अमीर हो गए, कई लोग गरीब रह गए। हमारी गरीबी दूर हो सके और सब लोग चैन से रह सकें। इसलिए बीजेपी सरकार ने कई योजनाएं बनाईं हैं।

शिवराज ने कहा कि 50 साल से ज्यादा कांग्रेस की सरकार रही। कांग्रेस कहती रही गरीबी हटाओ लेकिन गरीबी नहीं हटाई, गरीब हटा दिया। अब हमारा संकल्प है। गरीब को राशन फ्री में दिया जाएगा। सीएम शिवराज ने कहा कि चाय में चर्चा भोपाल में हो रही है। लेकिन बात पूरे मध्यप्रदेश के लिए कर रहा हूं। आपका पैसा राशन में खर्च में नहीं होने देंगे। गड़बड़ी करने करने वाले को छोडेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here