भाजपा और निर्दलीय समर्थकों के बीच जमकर मारपीट :- निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप, फोन पर मुझे डरा धमका रहे है

उज्जैन। नगरीय निकाय चुनाव में मतदान के एक दिन पहले विवाद सामने आने लगे है। शहर के वार्ड क्रमांक 25 से निर्दलीय रूप से पार्षद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ने इसी वार्ड से भाजपा का चुनाव लड़ने वाली महिला प्रत्याशी पर मारपीट के आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया है।

नगर निगम चुनाव में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वार्ड 25 से बीजेपी की प्रत्याशी योगेश्वरी राठौर के चुनाव कार्यालय में निर्दलीय और राठौर के समर्थको के बीच जमकर मारपीट हो रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी ने प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी प्रत्याशी पर मारपीट के आरोप लगाए। शहर के वार्ड क्रमांक 25 से भाजपा की महिला प्रत्याशी योगेश्वरी राठौर पर निर्दलीय चुनाव लड़ रही सीता बाई बैस ने गंभीर आरोप लगाए है। सीता बाई के पुत्र अनिल सिंह बैस ने बताया कि मेरी माताजी के निर्दलीय चुनाव लड़ने से बौखलाकर भाजपा नेत्री और वार्ड नंबर 25 की प्रत्याशी योगेश्वरी राठौर द्वारा शासन और प्रशासन के द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। मुझे परेशान करके धमकी दी जा रही है । मुझे व मेरे साथियों को दो-तीन बार थाने पर बुलाया गया और मुझे वहां डराया गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता भी फोन पर मुझे डरा धमका रहे हैं। बैस ने कहा कि पुलिस प्रशासन एवं भाजपा नेताओं के दबाव के कारण मेरे साथ कोई भी जनहानि अथवा कोई भी हादसा हो सकता है या मेरा अपहरण या हत्या भी की जा सकती है। यदि मेरे साथ कोई भी घटना घटित होती है तो उसके लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और वार्ड नंबर 25 की भाजपा प्रत्याशी डॉ. योगेश्वरी राठौर एवं उसका परिवार जिम्मेदार रहेगा।

निर्दलीय प्रत्याशी भी भाजपा कार्यकर्ता

नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 25 से सामान्य सीट होने के बाद भी पिछड़े वर्ग की योगेश्वरी राठौर को भाजपा तीसरी बार लड़ा रही है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी सीता बाई बैस भी वर्षों से भाजपा से जुड़ी है। बैस का कहना है कि सामान्य सीट से पिछड़ा वर्ग को टिकट दिया है तो सामान्य वर्ग के कार्यकर्ता कहां जाएंगे। जबकि वार्ड में ब्राह्मण, राजपूत, जैन सबको दरकिनार करते हुए पार्टी ने पिछड़े वर्ग के प्रत्याशी को यहां से मौका दिया है। पार्टी ने सवर्ण समाज की उपेक्षा की है। वार्ड नंबर 25 के मतदाताओं एवं स्वर्ण समाज के कहने पर हमने निर्दलीय चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है। अभी तक हमको वार्ड नंबर 25 से मतदाताओं का आशीर्वाद हमें मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here