सीहोर में CM ने कांग्रेस नेताओं से मिलाया हाथ

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को राजनीति का चाणक्य माना जाता हैं, वह कब क्या निर्णय कर लें, कोई नहीं समझ सकता, वो कई बार अपनी पार्टी तो कभी विरोधी पार्टी की नेताओं को भी चौका देते हैं। ऐसा ही कुछ सीहोर के आष्टा में देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राजनीति के राज आम लोगो को आसानी से समझ नही आते और आये भी कैसे जब नेता दलगत राजनीति से ऊपर सोचते है तो आम कार्यकर्ता भी चुनाव के दौर में हतप्रभ रह जाता है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आष्टा मैं भाजपा प्रत्याशियों को जिताने आये और इसी दौरान उनका काफिला जब जा रहा था उनकी नजर आष्टा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नपा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश परमार पर पड़ी तो काफिला रुकवार सीएम चौहान ने कैलाश परमार से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि कैलाश परमार के परिवार जन भी आष्टा में कांग्रेस के उम्मीदवार है और कैलाश परमार उनका प्रचार लागतार कर रहे है ऐसे में सीएम का काफिला रुकवाकर उनसे मिलना राजनीतिक रूप से काफी चर्चा में है।

इस संबंध में आष्टा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नपा के पूर्व अध्यक्ष कैलाश परमार का कहना है कि वह प्रचार के उपरांत घर आये थे जैसे ही बाहर निकले तो सीएम का काफिला घर के सामने से निकल रहा था तो उन्होंने उनको नमस्कार किया और मुलाकात हुई, परमार के अनुसार छात्र राजनीति के समय उनके साथ कार्य करने का अवसर मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here