NCC प्रभारी को हटाने के लिए किया विरोध – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज प्राचार्य को सौपा ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पीजी कॉलेज के एनसीसी प्रभारी को बदल ने को लेकर विरोध दर्ज कराया है। इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा कॉलेज प्राचार्य उर्मिला सलूजा को ज्ञापन दिया है। परिषद ने कहा की एनसीसी प्रभारी डॉ उदय डोलस से एनसीसी प्रभार वापस लिया जाता है तो इस का बुरा असर कॉलेज के एनसीसी कैडेस पर पड़ेगा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर अध्यक्ष विशाल यादव ने कहा की ज्ञात हुआ है की कॉलेज प्रबंधन के द्वारा वर्तमान में एनसीसी प्रभारी से प्रभार वापस लिया जाकर किसी अन्य प्रोफेसर को उक्त प्रभार सौपा जा रहा है। वर्तमान एनसीसी प्रभारी के निर्देशन में लगभग 250 से ज्यादा छात्रों का भारतीय सेना में चयन हुआ है। कार्यकर्ताओं ने एनसीसी का प्रभार डॉ डोलस के अलावा किसी को देने का विरोध किया है। किसी भी हालत में डॉ उदय डोलस से एनसीसी का प्रभार अगर वापस लिया जाता है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

मांग करने वालों में रोहित, हरभजन, उत्तम,अजय, राहुल, राकेश, आकाश, अभिषेक, शीतल, गोलू नागर, प्रतीक, रेणुका, निकिता, हरिओम, प्राची, निशा, रोहित, नीरज, बबलू, तुलसी, अनिल, विकास, आशीष, धीरज, अमन, अरुण, रवि, भारती, अंकिता, हर्ष, सपना, नीतू रेणुका, शुभम आदि शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here