सीहोर नगर पालिका की मतगणना रविवार को, सभी तैयारियां पूर्ण हुई

नगरीय निर्वाचन 2022 के तहत नगर पालिका परिषद सीहोर में पार्षद पद के लिए हुए मतदान की मतगणना एवं निर्वाचन परिणामों की घोषणा रविवार, 17 जुलाई को होगी। मतगणना का कार्य प्रात: 9 बजे से शुरू किया जाएगा। मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

सीहोर एसडीएम अमन मिश्रा ने शनिवार को बताया कि नगर पालिका परिषद सीहोर की मतगणना के लिए शासकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज को मतगणना केन्द्र बनाया गया है। मतगणना की प्रक्रिया प्रात: 9 बजे से शुरू हो जाएगी और इसके लिए 34 टेबल लगाई गई है। काउंटिंग 2 से 5 राउण्ड में होगी। मतगणना के लिए कुल 250 अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। नगर पालिका परिषद सीहोर से पार्षद पद के लिए 149 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा।

चुनाव प्रेक्षक एसपीएस सलूजा तथा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र मोहन ठाकुर ने शनिवार को मतगणना केन्द्र पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मतगणना भवन में काउंटिंग हॉल, काउंटिंग टेबल, कंट्रोल रूम एवं मीडिया सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने पार्किंग स्थल, पासधारी व्यक्तियों तथा कर्मचारियों के प्रवेश एवं उनके निर्गम आदि के लिए की गई व्यवस्था को देखा। इसके साथ ही उन्होंने व्यवस्था में लगे अधिकारियों को निर्वाचन आयोग द्वारा मतगणना के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि सभी आवश्यक सामग्रियों एवं साधनों की उपलब्धता समय पूर्व कर ली जाए। निरीक्षण के दौरान संयुक्त कलेक्टर बृजेश सक्सेना एव सतीश राय सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here