नशे की खेप के साथ पकड़ाया हिस्ट्रीशीटर – कोडीन फॉस्फेट सिरप की 150 बोतल बरामद, 500 में बेच रहे थे 45 रुपए की शीशी

क्राइम ब्रांच ने सदर बाजार थाने के निगरानीशुदा बदमाश को इंदौर-भोपाल रोड़ से पकड़ा है। आरोपी इंदौर में नशा सप्लाई करने के लिए भोपाल से नशा लेकर चला था। रास्ते में क्राइम ब्रांच की सूचना के बाद उसे दबोच लिया गया। आरोपियों को लसूड़िया पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

TI संतोष दूधी के मुताबिक क्राइम ब्रांच और लसूड़िया पुलिस को सूचना मिली थी कि वसीम पुत्र एहसान अब्बासी निवासी जूना रिसाला और उनके साथी समद पुत्र महमूद खान दोनों भोपाल से एक प्राइवेट टैक्सी में नशा लेकर निकले हैं। सूचना के बाद आरोपियों की एबी रोड पर घेराबंदी की गई। जिसमें उन्हें पकड़ा गया। उनके पास से कोडीन फॉस्फेट सिरप की करीब 150 के लगभग बोतलें मिली हैं। जो वह इंदौर में बदमाशों को सप्लाई करने के लिए लेकर आए थे।

हिस्ट्री शीटर है वसीम

वसीम पर करीब 12 अपराध दर्ज हैं। वह सदर बाजार थाने का हिस्ट्री शीटर बदमाश है। उस पर गांजा तस्करी सहित कई मामले दर्ज है। आरोपी ने बताया कि वह समद को अपने साथ रखकर काम सीखा रहा था। वह साउथ तोड़ा,सदर बाजार और बड़वाली चौकी इलाके से चलते-फिरते नशे की प्रतिबंधात्मक दवा बेचता था।

45 रुपए की बोतल 500 में

कोडीन फॉस्फेट सिरप पूर्ण रूप से प्रतिबंधात्मक है। जो बिना डॉक्टर के अनुमति के मेडिकल से नहीं दी जाती। इसका सरकारी रेट 45 से 55 रुपए के बीच है। लेकिन बदमाश इसे 500 रुपए में बेचता था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों से अभी भोपाल वाली लिंक की जानकारी ली जा रही है। जल्द मामले में खुलासा करेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here