गाली देने पर हुआ विवाद तो की मारपीट – आरोपियों ने मारपीट कर वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल, दो नाबालिक सहित 3 हिरासत में

गढ़ा थाने के ठीक सामने कुछ लोगों ने एक युवक को तालिबानी सजा दी। आरोपियों ने युवक के साथ सरेराह मारपीट करते हुए उसका वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को एस.पी सिद्धार्थ बहुगुणा ने तुरंत संज्ञान में लिया और आनन-फानन में घटना में लिप्त दो नाबालिग 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह 10 रुपए का लेनदेन था।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक छोटू साहू ऑटो चलाता है गढ़ा थाना के सामने शराब पीने के बाद 10 रुपए लेकर वह एक दुकान पहुंचता है जहां पर की 50 रु का सामान खरीद लेता है। दुकानदार काली जब उससे और पैसे मांगता है तो वह गाली गलौज करना शुरू कर देता है। दुकान के पास खड़े लोग उसे समझाते हैं बावजूद उसके जब वह नहीं माना तो दुकानदार काली कोरी गाली गलौज करते हुए पीड़ित के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसका वीडियो वायरल कर दिया।

इधर पीड़ित छोटू साहू का कहना है कि वह दुकान में कुछ समान लेने गया था उस दौरान उसके साथ गाली गलौज की गई तो उसने भी गाली दे दी। इसके बाद पीड़ित अपने घर चला गया तो आरोपियों ने उसे फोन करके घर से बुलाया और फिर उसके साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए दो नाबालिग सहित कि 3 लोगों को हिरासत में लिया है। वही पीड़ित व्यक्ति का मुलाहिजा करवाने के बाद पुलिस अभी इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here