छिंदवाडा की खुशी ने किया टॉप – CBSC 12 परीक्षा में हासिल किए 99 प्रतिशत अंक, बिना कोचिंग के हासिल की सफलता

छिंदवाड़ा संत श्री आसाराम जी गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली खुशी कुकरेजा ने सीबीएससी बोर्ड परीक्षा 12वीं में 99% अंक अर्जित करते हुए टॉप किया है। दरअसल खुशी कुकरेजा कक्षा 12वीं में कॉमर्स की छात्रा थी।

जिसने हाल ही में संपन्न हुई परीक्षा में 99% अंक हासिल कर पूरे देश में टॉप छात्रों के बीच जगह बनाई है। रिजल्ट जारी होते ही छात्रा खुशी से झूम उठी उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया है।

पिता है अनाज व्यापारी

पूरे देश में छिंदवाड़ा को गौरवान्वित करने वाली खुशी कुकरेजा के पिता विजय कुकरेजा मोहन नगर में रहते हैं। अनाज व्यापारी है जिनकी गांधी गंज में दुकान है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने छिंदवाड़ा का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

यह उसकी सच्ची लगन का नतीजा है वह बचपन से ही पढ़ाई में काफी होनहार थी। विजय कुकरेजा अनाज व्यापारी गांधी गंज में दुकान चलाते है।

500 में से 495 अंक किए हासिल

गौरतलब हो कि सीबीएसई का रिजल्ट में खुशी कुकरेजा ने बारहवीं कॉमर्स विषय में 500 में से 495 अंक लिए हैं। इसलिए सीबीएसई बोर्ड में उसे इंडिया के टॉप छात्रों में जगह मिली है। परिणाम जारी होने के बाद सभी गुरुजनों ने उसे बधाई दी है वही उसके घर में खुशी का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here