सीहोर में प्रशासन और NDRF टीम सक्रीय

सीहोर में भारी बारिश के चलते और नदियों का जलस्तर बढ़ने, निचले इलाकों में जलभराव का कारण बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए जिला प्रशासन और NDRF टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। पानी के तेज बहाव के कारण जिले के की रास्ते और पुल से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आवागमन बंद कर दिया गया। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कोटवार द्वारा मुनादी कर लोगों को सूचना दी जा रही है। ज्यादा बारिश के कारण कोलार डेम के 4 गेट खोल दिए गए हैं। जिसमें 2 गेट आधा मीटर और 2 गेट एक मीटर तक खोल दिए हैं। जिला प्रशासन ने नागरिकों से बाढं प्रभावित इलाकों में नहीं जाने की अपील की है।

लगातार बारिश के कारण पुलों पर आवागमन बंद

जिले में लगातार बारिश के चलते सीहोर से सेमरा दांगी, सीहोर से श्यामपुर, चांदवड-भडारखेड़ी, बरखेड़ाहसन-नाईखेड़ी मार्ग, बरखेड़ा हसन-देहरी मार्ग, सीहोर- बिलकिसगंज- नीलबड़ मार्ग, कोठरी कला-निपानिया मार्ग, रामनगर-इछावर मार्ग , इछावर- झालवी मार्ग, सीहोर शहर में बकरी पुल मार्ग बंद कर दिया गया।

पानी के बहाव से क्षतिग्रस्त रोड की मरम्मत

लगातार तेज बारिश और पानी के तेज बहाव के कारण बिलकिसगंज-कोलार रोड क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसपर जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही करते हुए रोड की मरम्मत की गई और आवागमन पुनः प्रारंभ कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here