आगर की सड़कों के खस्ताहाल – परेशान राहगीर, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान; नपा सीएमओ का कहना-बारिश के बाद होगा डामरीकरण

शहर के अधिकांश प्रमुख सडक मार्ग की हालत वर्तमान में काफी दयनीय हो कर खस्ता बनी हुई है, सड़कों में गड्ढे और गड्ढों में जमा बारिश का पानी राहगीरों के लिए और अधिक परेशानी खड़ी कर रहा है।

जिस दिशा में जिम्मेदारों ने बारिश के पूर्व ना तो किसी प्रकार का कोई मरम्मत का कार्य किया और ना ही सड़कों के निर्माण की दिशा में ही कोई पहल की गई। यहीं कारण है कि वर्तमान में शहर की अधिकतर प्रमुख मार्गों पर सड़कों में बड़ी संख्या में गड्ढे होने और उनमें बारिश का पानी जमा हो गया है।

फिर चाहे शहर की पुरानी सड़क हो या फिर कुछ माह पहले बनी नई सड़क हो, यहां जिम्मेदारों के द्वारा कही नल संयोजन के लिए सड़क की खुदाई कर बिना मरम्मत किए ही छोड़ देने से सड़क पर गड्ढे हो गए तो कहीं सडक की मियाद निकल जाने के बाद भी सड़क का नव निर्माण नहीं करने से वो खस्ता हाल हो गई।

शहर की इन सड़कों की हालत काफी खराब

शहर की प्रमुख बडौद दरवाजा से हाटपुरा होते हुए सरकारवाडा, सराफा बाजार, घाटीनीचे, रातोडिया तालाब रोड, सदर बाजार, गांधी उपवन रोड, नाना बाजार, पुराने कॉलेज मार्ग, मालीखेडी रोड, सांई मंदिर के पीछे का मार्ग, छावनी की प्रमुख सड़कें।

नपा सीएमओ पवन कुमार का कहना है कि स्वीकृत सड़कों के निर्माण के लिए प्रक्रिया चल रही है, बारिश के बाद डामरीकरण का कार्य किया जाएगा और सीसी सड़कों का जहां निर्माण होना है। वहां प्रारंभ किया जाएगा, सड़कों की मरम्मत के लिए जल्द कार्य शुरू हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here