इंदौर में बढ़ रहा रणवीर के न्यूड फोटोशूट का विरोध – नेकी की दीवार पर रणवीरसिंह के लिए इकट्‌ठा कर रहे कपड़े

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इंदौर में ओल्ड पलासिया स्थित नेकी की दीवार पर पोस्टर लगाकर उनके इस कदम की निंदा की जा रही है। पोस्टर पर लिखा “मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है। इंदौर में यह विरोध बढ़ता ही जा रहा है। इंदौर के नाम से बने सोशल पेजेस पर भी उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल रणवीर सिंह ने एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया जिसने सोशल मीडिया पर खासी बहस छेड़ दी। रणवीर हमेशा ही अपने अतरंगी पहनावे के लिए चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार रणवीर ने न्यूड होकर फोटोशूट करवाया है। एक्टर की तमाम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें वे न्यूड होकर अलग-अलग पोज दे रहे थे। एक्टर के इस फोटोशूट को किसी ने सपोर्ट किया तो किसी ने क्रिटिसाइज किया। एक्टर का कहना है कि ये तो सिर्फ फोटोशूट है, वो एक हजार लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एक समाज के तौर पर यह हमारा पतन नहीं तो क्या है

इंदौर में इस अभियान को चलाने वाले साइक्लिस्ट और बिजनेसमैन नीरज याग्निक ने कहा कि एक समाज के तौर पर यह हमारा पतन नहीं तो और क्या है कि लोग इस नंगेपन को उसका अधिकार बता रहे हैं। बच्चे जिनका विवेक भी विकसित नहीं हुआ है, वे तो बॉलीवुड स्टार्स को आंखें बंद कर फॉलो करते हैं। क्या उन पर रणवीर की इस हरकत का असर नहीं होगा। नई फसल जिसे हम संस्कारों से सींचने की कोशिश कर रहे हैं, उसे खराब कर रही हैं ऐसे लोगों की दोयम दर्जे की ये हरकतें।

फेसबुक पर ट्रोल, रणवीरसिंह के लिए कपड़े नेकी की दीवार पर लाएं

हम इन्दौरी मदद में हमेशा आगे रहते हैं… तन पर किसी के भी कपड़ों की कमी ना हो… को लेकर नगर निगम नेकी की दीवार के माध्यम से कपड़े उपलब्ध कराने को लेकर हमेशा से सजग रही है…। अपने एक जोड़ी वस्त्र जो हमारे इन फिल्मी कलाकारों के काम आ सकें यदि आप दे सकें तो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here