बुरहानपुर बस स्टैंड पर नशेड़ियों का उत्पात

बुरहानपुर बस स्टैंड पर शराबी तत्व आए दिन हंगामा करते रहते हैं। दुकानदारों से अवैध वसूली, दुकान पर शराब की बोतलें फेंकते रहते हैं। इन सब से परेशान होकर वहां के दुकानदारों ने पुलिस से शिकायत की और बस स्टैंड पर CCTV कैमरा लगाने की मांग की है।

बस स्टैंड के दुकानदार यहां दिनरात आतंक मचा रहे नशेड़ियों से परेशान हैं। कुछ नशेड़ी युवक यहां दुकानदारों से अवैध वसूली करते हैं। शुक्रवार सुबह एक दुकानदार गोपाल हीरालाल निवासी सिंधी बस्ती के साथ मारपीट की गई। साथ ही दुकान का सामान भी फेंक दिया। उसने बताया-हर बार नशेड़ी यहां उत्पात मचाते हैं। सारे दुकानदार उनसे त्रस्त हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब दुकानदारों ने स्थिति से अवगत कराया। एक दुकानदार और एक यात्री से आरोपियों ने मारपीट की।

बस स्टैंड पर सीसीटीवी लगाने की मांग

दुकानदारों ने बस स्टैंड क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने और यहां बेवजह बैठने वाले आसामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मुकेश पूर्वे ने कहा यहां आए दिन यात्री, दुकानदारों के साथ अभद्रता होती है। पुलिस को सख्ती से कार्रवाई करना चाहिए। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस दौरान यहां काफी भीड़ जमा हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here